पीने के शुद्ध पानी को तरस रहे बाढ़ पीड़ित-निर्मला पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 8 September 2021

पीने के शुद्ध पानी को तरस रहे बाढ़ पीड़ित-निर्मला पासवान

कृपा शंकर चौधरी

पीने के शुद्ध पानी को तरस रहे बाढ़ पीड़ित-निर्मला पासवान

बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुचाने में प्रशासन फेल-जितेंद्र 

गोरखपुर चौरीचौरा। कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान व चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जितेंद्र कुमार पांडेय ने मंगलवार को बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंच कर उनकी समस्या को सुना है तहसील प्रशासन से तत्काल मदद पहुंचाने को कहा। जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान ने कहा कि राजधानी के बसंतपुर एवं निषाद टोला ने आज तक प्रशासन ने बाढ़ राहत सामाग्री का वितरण नही किया है। बाढ़ की चपेट में आये लोग शुद्ध पीने का पानी के लिए तरस रहे है। जिला संगठन प्रभारी जितेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि सरकार राहत सामग्री वितरण करने के नाम पर ढ़िढोरा पिट कर रही है मगर मौके पर राहत सामग्री ऊंट के मुंह मे जीरा जैसा वितरण हो रहा है। तहसील क्षेत्र के सधना, जयरामकोल समेत अन्य बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रो में जाकर पीड़ितों की समस्या सुनी। इस दौरान दिलीप गिरी, संतोष मिश्रा, राजाराम, रामबृक्ष, रंजन, नंद किशोर चौहान समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।


तहसील प्रशासन से मिले कांग्रेसी नेता

चौरीचौरा। झंगहा के जेपीएस स्कूल में बने बाढ़ राहत शिविर में मंगलवार को कांग्रेसी नेताओं ने एसडीएम एवं तहसीलदार से मुलाकात कर नाव बढ़ाने की मांग की। जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जितेंद्र कुमार पांडेय ने एसडीएम से बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री, पशुओ का चारा, दवा समेत जरूरी सामान एक एक बाढ़ पीड़ितों तक पहुंचाने की मांग की।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।