समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय के लोहिया सभागार में हुई पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 13 September 2021

समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय के लोहिया सभागार में हुई पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक

लखनऊ ब्यूरो

समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय के लोहिया सभागार में हुई पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक 

समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक आज समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय के लोहिया सभागार में हुयी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सदस्य विधान परिषद डाॅ0 राजपाल कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछड़ा समाज 2022 में श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिये संकल्पबद्ध है। भाजपा सरकार में जिस तरह संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है यह लोकतंत्र विरोधी कृत्य है। भाजपा आरक्षण समाप्त करने की साजिश रच रही है।
     सत्ता में आने के बाद सबसे अधिक उत्पीड़न और अन्य वंचित तबके के साथ हुआ है। जनता भाजपा के भ्रामक विज्ञापनों की सच्चाई जान गयी है। आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया कर पिछड़ा वर्ग लोकतंत्र और संविधान को बचाने का कार्य करेगा।
     समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक में आज जिला/विधानसभा, ब्लाक कमेंटियों पर चर्चा, जिला कार्यकारिणी की बैठक प्रत्येक माह की 9 तारीख, प्रत्येक विधानसभा की बैठक 20 तारीख, प्रत्येक ब्लाक कमेटी की बैठक 30 तारीख को करने, बूथ पर वोट बढ़ाना, संगठन के सभी पदाधिकारियों के सक्रिय सदस्य होने की अनिवार्यता, सामाजिक न्याय, आरक्षण सहित उपेक्षित वर्गों से जुड़े मुद्दे एवं पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम पर चर्चा एवं 2022 में समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लक्ष्य सहित अन्य प्रमुख एजेंण्डे पर चर्चा हुयी।
    इस अवसर पर सर्वश्री राम आसरे विश्वकर्मा पूर्व मंत्री, राम बृक्ष यादव पूर्व एमएलसी, के. के. श्रीवास्तव, डाॅ0 हरिश्चन्द्र यादव, श्यामजी गुप्ता, एजाज अंसारी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।