मुख्यमंत्री ने दो दिनों के लिए बंद किया स्कूल कालेज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 17 September 2021

मुख्यमंत्री ने दो दिनों के लिए बंद किया स्कूल कालेज

लखनऊ ब्यूरो

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में अतिवृष्टि के दृष्टिगत 
सभी मण्डलायुक्तों तथा जिलाधिकारियों को पूरी 
तत्परता से राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए

वरिष्ठ अधिकारीगण क्षेत्र का भ्रमण कर राहत कार्यों पर नजर रखें

अगले 02 दिन-17 व 18 सितम्बर, 2021 को प्रदेश में 
स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थानों को बन्द रखने के निर्देश

प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचायी जाए

जल-जमाव की स्थिति में प्राथमिकता 
पर जल निकासी की व्यवस्था करायी जाए

सम्बन्धित जनपदों के अधिकारियों को इस आपदा 
से हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश

लखनऊ: 16 सितम्बर, 2021

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में अतिवृष्टि के दृष्टिगत सभी मण्डलायुक्तों तथा जिलाधिकारियों को पूरी तत्परता से राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारीगण क्षेत्र का भ्रमण कर राहत कार्यों पर नजर रखें। उन्होंने अगले 02 दिन-17 व 18 सितम्बर, 2021 को प्रदेश में स्कूल-कॉलेजों सहित सभी शिक्षण संस्थानों को बन्द रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।   
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि इस आपदा के दृष्टिगत जनपदों में राहत कार्य प्रभावी रूप से कराए जाएं। आपदा से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत पहुंचायी जाए। जल-जमाव की स्थिति में प्राथमिकता पर जल निकासी की व्यवस्था करायी जाए। उन्होंने सम्बन्धित जनपदों के अधिकारियों को इस आपदा से हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।