भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 23 September 2021

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ

लखनऊ ब्यूरो

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ

लखनऊ 23 सितम्बर 2021 भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय में आज  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी श्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री व चुनाव सह प्रभारी श्री अनुराग ठाकुर के द्वारा शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी श्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जनप्रतिनिधि के रूप में 20 साल का कार्यकाल पूरा हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक 20 दिन तक जन जागरण व जनसंपर्क के रूप में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस को मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व को लेकर भाजपा द्वारा हर जिले में प्रदर्शनी लगाई गई है। जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री जी के कार्यकाल की चुनौतियों, निर्णयों, सेवा व समर्पण के कार्यों को जनता के बीच दिखाया व पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इतने लंबे वर्षों से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में और अब देश के प्रधानमंत्री के रुप में श्री मोदी जी जन कल्याण, सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और अब सब के प्रयास से देश का गौरव बढ़ाने और देश सेवा में पूरे समर्पित भाव से लगे हुए हैं। आज इस प्रदर्शनी को लगाने का उद्देश्य भी यही है कि नई पीढ़ी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व से प्रेरणा लेकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ला, अश्वनी त्यागी, प्रदेश मंत्री डा. चन्द्रमोहन, प्रदेश प्रवक्ता डा. समीर सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।