मनकापुर में मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल,बाकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 11 September 2021

मनकापुर में मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल,बाकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

राकेश सिंह गोंडा 

मनकापुर में मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल,बाकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

गोंडा:   जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र जिगना चौकी में  पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है. साथ ही दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. घायल बदमाश हिस्ट्रीशीटर  बताया जा रहा है.पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के जिगना चौकी इलाके में हुई है. दरअसल, चौकी इंचार्ज रात में गश्त पर थे. संदिग्धों को रोकने पर उन्होंने पूछताछ शुरू की. तभी दूसरे बदमाश ने चौकी प्रभारी के सिर पर वार कर दिया जिसमें वे घायल हो गए. इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. पुलिस की गोली हिस्ट्रीशीटर बदमाश के पैर में लग गई और वो घायल हो गया. 

वहीं, सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस व एसओजी की टीम फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. मुठभेड़ में जिगना चौकी इंचार्ज राकेश ओझा को भी चोट आई है. दारोगा राकेश ओझा और बदमाश थानेदार पांडे को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया. पुलिस और स्वाट टीम फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक बदमाश पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को जिसकी काफी दिन से तलाश थी.

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।