शाबाश चौरी चौरा पुलिस : गायब हुए बच्चे को किया कुछ घंटों में बरामद - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 3 September 2021

शाबाश चौरी चौरा पुलिस : गायब हुए बच्चे को किया कुछ घंटों में बरामद

कृपा शंकर चौधरी गोरखपुर

शाबाश चौरी चौरा पुलिस : गायब हुए बच्चे को किया कुछ घंटों में  बरामद


एसएसपी ने चौरी चौरी पुलिस को त्वरित कार्यवाही के लिए 21,000 हजार रुपये इनाम देने का किया घोषणा

झाड़ फुक के चक्कर में बच्चे का किया गया अपहरण


गोरखपुर। अक्सर पुलिस महकमा मीडिया और आमजन के निशाने पर होता है किन्तु तलवार की धार पर चलकर नौकरी के इस पेशे में अधिकांश अच्छे व त्वरित कार्य भी होते है। जिसके बाद बुरा कहने वाले लोग भी शाबाशी की तालियां पीटने पर मजबूर हो जाते हैं। सच्चाई यह निकल कर आती है कि नेतृत्व कैसे व्यक्ति के हाथ में है।

मामला चौरी चौरा थाना क्षेत्र के शिवपुर बिंद टोलिया का है जहां देर रात एक छह साल के मासूम बच्चे को एक महिला चुरा कर फरार हो गई जिसकी जानकारी होते ही चौरी चौरा पुलिस और जिला के आला अधिकारियों ने संज्ञान लिया और कई टीम घेराबंदी कर महिला और बच्ची को शकुशल बरामद कर लिया।घटना का अनावरण कर एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि महिला का तांत्रिक से संबंध होने की बात आई है घटना की जांच की जा रही है जल्दी अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। मौके पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी,प्रभारी निरीक्षक चौरी चौरी दिलीप कुमार शुक्ला,एसएसआई मनोज यादव,जयप्रकाश यादव,प्रणव ओझा,अजय यादव,हीरा यादव,धीरेंद्र दुबे,का0प्रिंस यादव म0 का0सोनी गुप्ता,वीना शुक्ला, सहित तमाम लोग मौजदू रहे।

पुरस्कार की घोषणा

इस तरह के कार्य से खुश होकर एसएसपी गोरखपुर ने चौरी चौरी पुलिस को त्वरित कार्यवाही के लिए 21,000 हजार रुपये इनाम देने का  घोषणा किया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।