संदिग्ध परिस्थितियों में गड्ढे में मिला युवक का शव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Friday, 10 September 2021

संदिग्ध परिस्थितियों में गड्ढे में मिला युवक का शव

मयंक पांडेय अमेठी

संदिग्ध परिस्थितियों में गड्ढे में मिला युवक का शव


 अमेठी । शुक्रवार को पूरब गांव के पास सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में गड्ढे में शव  दिखा इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।
भुसियांवा शाहगढ़ रामगंज संपर्क मार्ग पर पूरब गांव के निकट लाला का पुरवा के पास देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला। मृतक की पहचान शाहगढ चौकी क्षेत्र  के बीररामपुर वासी धर्मेन्द्र उर्फ शेरू यादव (26) पुत्र स्व राम अचल के रूप हुई। परिजनों के मुताबिक मृतक अपनी ससुराल टण्डवा गया था। जिस से वापस लौट रहा था।परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया एक्सीडेंटल लग रहा है मृतक के भाई ने तहरीर दी हैं जांच कर मुकदमा पंजीकृत  किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।