मंजिल उन्हें मिलती है जो अपना रास्ता बनाना जानते हैं - केशव राजभर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Thursday, 23 September 2021

मंजिल उन्हें मिलती है जो अपना रास्ता बनाना जानते हैं - केशव राजभर

कृपा शंकर चौधरी

मंजिल उन्हें मिलती है जो अपना रास्ता बनाना जानते हैं केशव राजभर

गोरखपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी प्रदेश महासचिव केशव राजभर के नेतृत्व में आज गोरखपुर के गोलघर सीतापुर आंख अस्पताल में आकस्मिक बैठक की गई। कार्यकर्ताओं को उन्होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मजबूती से लगने को कहा।

केशव राजभर द्वारा बैठक मे आगामी बिधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर बिधान सभा पिपराईच एवं चौरी चौरा के भी बूथ कमेटी को मज़बूत बनाने के लिए सभी कार्य करताओ को लगने पर जोर दिया गया।

अपने संबोधन में केशव राजभर ने कहा कि मंजिल उन्हें मिलती है जो अपना रास्ता बनाना जानते हैं। अब हमें अपने दिशा-निर्देशक ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में अपने अपने विधानसभा को मजबूत करने की आवश्यकता है। जनता परेशान हैं और उसे सही रास्ता दिखाने की आवश्यकता है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके।

 बैठक मेआभिषेख चन्द कौशिक, बच्चू लाल राजभर, मुनसी राजभर ,देवेन्दर राजभर, ब्रम्हदेव प्रजापति ,शम्भू भारती शेषनाग यादव,मदन ,ब्यासमुनी
,इन्द्रेश शीला मौर्या  अनोखेलाल,सुरेन्दर, जनार्दन, हरिवंश, आदि कार्य करता उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।