पीएम मोदी के जन्मदिन पर महिला मोर्चा द्वारा रंगोली एवं दीपदान का होगा आयोजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 13 September 2021

पीएम मोदी के जन्मदिन पर महिला मोर्चा द्वारा रंगोली एवं दीपदान का होगा आयोजन

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


पीएम मोदी के जन्मदिन पर महिला मोर्चा द्वारा रंगोली एवं दीपदान का होगा आयोजन

वाराणसी 12 सितंबर। भारतीय जनता महिला मोर्चा महानगर द्वारा आगामी 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर महानगर के सभी 13 मंडलों के मंदिरों में रंगोली बनाना और दीप प्रज्वलित का आयोजन किया गया है।
 रविवार को नीचीबाग स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक मे मुख्य वक्ता महानगर उपाध्यक्ष साधना वेदांती ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है। बहुत सम्मान दिया है, इसलिए महिलाओं में जन्मदिन को लेकर बहुत उत्साह है ।
महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष कुसुम पटेल ने कहा कि 17 सितंबर को सभी 13 मंडलों में मंडल अध्यक्ष और सभी संबंधित महिला मोर्चा की पदाधिकारी के साथ अपने-अपने मंडलों में कार्यक्रम आयोजित करेंगी।
 श्रीमती पटेल ने बागेश्वरी मंडल में सुश्री मोनिका पांडेय, राजर्षि में श्रीमती प्रमिला सोनकर, सारनाथ में श्रीमती राधा राजभर, धूपचंडी में श्रीमती फुलवंती देवी, कैंट मंडल में श्रीमती सुषमा शर्मा, रविदास में श्रीमती सीता गुप्ता, श्यामाप्रसाद में श्रीमती गौरी यादव, महामना में श्रीमती साक्षी साहनी, छावनी में श्रीमती अंजलि गुप्ता, रामनगर में श्रीमती अर्चना सिंह, काशी विश्वनाथ में श्रीमती गीता शर्मा, दीनदयाल में श्रीमती सारिका गुप्ता तथा मध्यमेश्वर मंडल में श्रीमती उषा अग्रहरि को दायित्व सौंपा।
 महिला मोर्चा महानगर मीडिया प्रभारी प्रज्ञा पांडेय के अनुसार कार्यक्रम का संचालन महामंत्री प्रज्ञा पांडेय तथा धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री साधना सिंह ने किया।
 बैठक में मुख्य रूप से प्रज्ञा पांडेय, मीरा गुप्ता, मंजू सिंह, आरती पाठक, स्नेहा श्रीवास्तव, श्वेता बिंद, रिचा सिंह, मीना यादव, माधुरी सिंह, निर्मला पांडेय, दीक्षा सिंह, प्रीति पुरोहित, सीमा तिवारी, चंद्रकला विश्वकर्मा, दीपा राव आदि बहने उपस्थित रही।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।