बने कांग्रेस की आवाज़' अभियान: परीक्षा के ज़रिये कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता बन सकेगा प्रवक्ता - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 18 September 2021

बने कांग्रेस की आवाज़' अभियान: परीक्षा के ज़रिये कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता बन सकेगा प्रवक्ता

लखनऊ ब्यूरो

बने कांग्रेस की आवाज़' अभियान: परीक्षा के ज़रिये कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता बन सकेगा प्रवक्ता

लखनऊ । यूपी में नई ज़मीन तैयार कर रही कांग्रेस ने युवाओं से कांग्रेस की आवाज़ बनने का आह्वान किया है। पार्टी की ओर से ज़िला प्रवक्ता और मीडिया कोआर्डिनेटर चुनने के लिए 'बने कांग्रेस की आवाज़' अभियान शुरू करने का ऐलान किया गया है।  इसके लिए पार्टी नेताओं की टीम ज़िलों में जाकर दोनों पदों पर चुनाव करेगी।

       यूपी कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन डॉ.पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि ज़िलों में प्रवक्ता और मीडिया कोआर्डिनेटर बनने का अवसर कांग्रेस के हर कार्यकर्ता या समर्थक के पास होगा। जो भी भारत के संविधान में वर्णित संकल्पों और कांग्रेस पार्टी रीति-नीति के प्रति प्रतिबद्धता महसूस करता हो, जनता के बीच इन्हें प्रभावी तरीक़े से रख सकता हो, वह इस अभियान का हिस्सा बन सकता है।

       डॉ.पंकज ने बताया कि दोनों पदों के लिए ज़िला स्तर पर लिखित और मौखिक परीक्षा होगी। इस संबंध में जल्द ही कार्यक्रम घोषित कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।