लोहे की पाइप में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला शव - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 18 September 2021

लोहे की पाइप में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला शव

कृपा शंकर चौधरी

लोहे की पाइप में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला शव

गोरखपुर।शाहपुर इलाके के जंगल सालिकराम स्थित शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर नंबर तीन में युवक ने फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। शुक्रवार की सुबह बगल के कमरे में रहने वाले लोगों की नजर पड़ने पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खुदकुशी की वजह पत्नी से फोन पर आपसी विवाद बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक सहजनवां थाना क्षेत्र के भरवल निवासी बाईस वर्षीय गोलू गुप्ता पत्नी के साथ शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर नंबर तीन निवासी रतन कुमार के मकान में किराए पर रहते थे,और हलवाई का काम करते थे। इसी वर्ष अप्रैल महीने में महराजगंज जनपद के घुघुली बेलवा के लीला के साथ शादी हुई थी। पत्नी पिछले बुधवार को मायके गई है। गोलू कमरे पर अकेले था। बृहस्पतिवार की रात किसी समय टीनशेड के कमरे मे लगे लोहे की राड में दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। दरवाजा खुला हुआ था, शुक्रवार की सुबह बगल के कमरे में रहने वाले किरायेदारों की नजर पड़ी जिसके बाद गोलू के परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।