सरकारी योजनाओं का लाभार्थियों हेतु कैंप सिगरा स्थित सहित उद्यान में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 22 September 2021

सरकारी योजनाओं का लाभार्थियों हेतु कैंप सिगरा स्थित सहित उद्यान में

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


सरकारी योजनाओं का लाभार्थियों हेतु कैंप सिगरा स्थित सहित उद्यान में


वाराणसी 22 सितंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 71 वे जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा के 20 दिवसीय "सेवा और समर्पण अभियान" के अंतर्गत 23 सितंबर गुरूवार को भाजपा महानगर की ओर से सरकारी योजना के लाभार्थियों की सुविधा के लिए कैंप लगाए जाएंगे।
 महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि महानगर के कैंट, दक्षिणी एवं उत्तरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले लाभार्थियों को लाभान्वित किया जाएगा। जिसमें समाज कल्याण विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग, ग्राम विकास विभाग, स्वत रोजगार विभाग, बाल कल्याण विभाग, आंगनबाड़ी विभाग, कृषि विभाग, मत्स्य विभाग, पशु चिकित्सा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, ग्राम उद्योग विभाग, श्रम विभाग, उद्यान विभाग के कैंप लगाए जाएंगे।
 महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ के अनुसार कैंप में कोविड वैक्सीन लगवाने की सुविधा तथा आयुष्मान कार्ड बनाने की भी सुविधा उपलब्ध रहेगी।
 उक्त अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉक्टर नीलकंठ तिवारी व रविंद्र जायसवाल तथा कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव होंगे।
 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।