चहारदीवारी के कंटीले तार में विद्युत उतरने से छात्र नीचे गिरे, कई की हालत गंभीर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 27 September 2021

चहारदीवारी के कंटीले तार में विद्युत उतरने से छात्र नीचे गिरे, कई की हालत गंभीर

रिपोर्ट विनोद कुमार सोनबरसा 

चहारदीवारी के कंटीले तार में विद्युत उतरने से छात्र नीचे गिरे, कई की हालत गंभीर

गोरखपुर। चौरीचौरा थाना क्षेत्र के डुमरी खास मे स्थित कबूतरी देवी राजेश्वर त्रिपाठी पीजी कालेज मे चहारदीवारी के कटीले तार पर बिजली उतरने से एनसीसी की भर्ती देख रहे दर्जनों छात्र आचनक चाहरदीवारी से गिरे नीचे। कई छात्र घायल, दो की हालत गम्भीर। एक निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज। छात्रों का आरोप है अचानक बिजली आने से हुआ हादसा।

 चौरी चौरा थाना क्षेत्र के डुमरी सोनबरसा में स्थित कबूतरी देवी कालेज की चहारदीवारी से बच्चों के गिरने का मामला है। सूचना पाकर मौके पर चौरी चौरी प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला व सोनबरसा चौकी प्रभारी मनमोहन  मिश्र व हमराहियों के साथ मौके पर पहुच कर युवकों को शान्त कराया। बताया गया झँगहा क्षेत्र के गहिरा निवासी राहुल पुत्र जयपाल गम्भीर रुप से झुलस गये और गहिरा निवासी नरेन्द्र गुप्ता पुत्र रुदल गुप्ता व यही के निवासी जितेन्द्र पुत्र रुदल तथा चौरीचौरा क्षेत्र के डुमरीखास निवासी विशाल पुत्र बलराम अन्य को करन्ट से झुलसने से निजी अस्पताल भेजवाया गया। उपस्थित लोगों ने इस मामले को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया! मौके पर पुलिस ने किसी तरह से हगांमे को शान्त कराय व घटना कि जॉच पड़ताल सुरु कर दिया!

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।