PM,CM,DM को दुश्वारियों का पुलंदा का पत्रक सौपेंगा व्यापारी - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Saturday, 4 September 2021

PM,CM,DM को दुश्वारियों का पुलंदा का पत्रक सौपेंगा व्यापारी

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


PM,CM,DM को दुश्वारियों का पुलंदा का पत्रक सौपेंगा व्यापारी 

      वाराणसी किराना व्यापर समिति कि एक बैठक अध्यक्ष मनोज पाण्डेय कि अध्यक्षता में हुआ जिसमें संस्था के महामंत्री अशोक कसेरा ने कहा कि माननीय विधायक जी ने व्यापरियों से वादा किया था कि बहुत जल्द विशेश्वरगंज में बहुत जल्द जन सुविधा के अन्तर्गत  शौचालय मूत्रालय बनवा दिया जाएगा और पेयजल के व्यवस्था बहुत जल्द व्यवस्था उपलब्ध करा दिया जाएगा।
पर अभी तक सब वादा हवा हवाई ही रह गया।
ज्ञातव्य है कि पूर्वांचल कि सबसे बड़ी किराना मण्डी में ना कही मूत्रालय है ना पानी कि व्यवस्था है टूटी सड़क और गली और सीवर का बहता गन्दा पानी यहां कि दुर्व्यवस्था खुद बयान कर रही है । इस सम्बन्ध में एक विज्ञप्ति शासन और प्रशासन सहित मुख्यमंत्री और प्रधनमंत्री को भेजा जाएगा ।
सभा में नारायण केशरी ,अनूप जायसवाल, प्रवीण चौरसिया, सन्तोष केशरी,  विनोद तलवार ,सुरेश केशरी ,अभिषेक अग्रहरि संजय जायसवाल,प्रशान्त केशरी सहित कई गड्मान्य व्यापारी शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।