बैक निजीकरण के विरोध में दो दिवसीय हड़ताल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Monday, 28 March 2022

बैक निजीकरण के विरोध में दो दिवसीय हड़ताल

बैक निजीकरण के विरोध में दो दिवसीय हड़ताल

कैलाश सिंह विकास रिपोट आंनद कुमार सिंह

बैक रहे बंद, कर्मचारी गये हड़ताल पर, भुगतान के लिए परेशान ग्राहक

वाराणसी, बैंकों के निजीकरण के विरोध में बैंक यूनियनों ने सरकार से अपनी मांगे रखते हुए,28 और 29 मार्च को दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल की घोषणा की है। बैंकों की हड़ताल से एटीएम सेवा भी प्रभावित होने की पूर्ण संभावना जताई जा रही है। बैंक कर्मचारियों के हड़ताल से बैंकों के कामकाज पर असर पड़ सकता है।
26 मार्च को चौथा शनिवार और 27 मार्च को रविवार होने के वजह से बैंक पहले ही बन्द रहे।अब 28 मार्च और 29 मार्च को हड़ताल के कारण लगातार चार दिन बैंक बंद रहने से जहां कामकाज प्रभावित होंगे वहीं खाताधारकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक कर्मचारी पूर्व सूचनानुसार काम बंद कर धरना प्रदर्शन मे शामिल हो गये

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।