कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को मिला मत्स्य विभाग , निषाद पार्टी प्रवक्ता कालीशंकर ने दी बधाई - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Tuesday, 29 March 2022

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को मिला मत्स्य विभाग , निषाद पार्टी प्रवक्ता कालीशंकर ने दी बधाई

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को मिला मत्स्य विभाग , निषाद पार्टी प्रवक्ता कालीशंकर ने दी बधाई

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनने के बाद विभागों का भी बटवारा हो गया है। निषाद पार्टी से कैबिनेट मंत्री बने संजय निषाद को मस्त विभाग की जिम्मेदारी मिली है इस जिम्मेदारी मिलने के बाद बधाई देने वालों का ताता लगा हुआ है। कैबिनेट मंत्री बने संजय निषाद निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

चौरी चौरा से विधानसभा का चुनाव की तैयारी कर रहे  समाजवादी पार्टी के तेजतर्रार नेता कालीशंकर अब निषाद पार्टी में सम्मिलित हो गए हैं। चुकी उन्हें समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट नहीं मिला था और इस सीट से संजय निषाद के पुत्र सरवन निषाद ने भाजपा पार्टी के सिंबल पर जीत हासिल की थी। मीडिया में खबर छपी थी कि काली शंकर निषाद पार्टी में शामिल हो सकते हैं जो सच साबित हुआ और काली शंकर द्वारा निषाद पार्टी का प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाली जा रही है। संजय निषाद के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी मिलने पर काली शंकर ने अपने सोशल साइट पर फोटो साझा किया है जिसमें संजय निषाद को फूल देते हुए बधाइयां दी गई हैं।

तहकीकात न्यूज़ से बातचीत में कालीशंकर ने यह व्यक्त किया था कि जब किसी पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा परिश्रम करने के बाद भी पार्टी उचित निर्णय नहीं ले पाती है तो कार्यकर्ता को दुख होता है। सायद यही दुख था कि उनके द्वारा निषाद पार्टी से जिम्मेदारी मिलने पर उसे स्वीकार कर लिया। काली शंकर के निषाद पार्टी में शामिल होने से निषाद पार्टी को कई प्रकार के फायदे होंगे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।