सोनबरसा में आटों चालक की मौत,दो गम्भीर रुप से घायल - Tahkikat News

आज का Tahkikat

Wednesday, 30 March 2022

सोनबरसा में आटों चालक की मौत,दो गम्भीर रुप से घायल

सोनबरसा में आटों चालक की मौत,दो गम्भीर रुप से घायल 

रिपोर्ट विनोद कुमार सोनबरसा बाजार गोरखपुर 

चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार मे बेलवा खुर्द गाँव के पास फोरलेन पर मंगलवार को अपराह्न 3:30 बजे कसया की तरफ जा रहे आटो मे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया।और ट्रक ने सामने से आटो को 100 मिटर तक घसीटा जिसमे आटो चालक की मौके पर मौत हो गयी। और वही आटो सवार दो युवक गम्भीर रुप से घायल हो गये। ग्रामीण की सूचना पाकर सोनबरसा चौकी की पुलिस मौके पर पहुँचकर दोनो घायलों को 108 के एम्बुलेंस से सीएचसी पिपराईच भिजवाया और मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये मेडीकल कालेज गोरखपुर भेज दिया। और ट्रक को कब्जे मे ले लिया। आटो मे मच्छर दानी रखकर दो फेरी करने वाले आटो मे सवार होकर हाटा की तरफ जा रहे थे।
मृतक  की पहचान आटो चालक माजीद 35 पुत्र असरफ निवासी तिवारीपुर क्षेत्र के इलाहीबाग व आटो सवार घायलों की पहचान शुकई 35 पुत्र भुटन
निवासी कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के रधिया देवरिया व इन्त्याज 40 पुत्र जुम्मनसुफी सीतापुर के बसवा लहरपुर के रुप मे हुई।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।